सुकेश चंद्रशेखर के 200 जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के बाद टेलीविजन अभिनेत्रियों निक्की तंबोली, चाहत खन्ना और सोफिया सिंह का नाम आया। बता दे की, निक्की तंबोली पर जेल में सुकेश से मिलने का आरोप लगा था। शनिवार को, ईओडब्ल्यू ने तिहाड़ जेल के परिसर के भीतर सुकेश और अभिनेत्रियों निक्की तंबोली और सोफिया सिंह के बीच हुई बैठकों को फिर से बनाया।

अधिकारी ने बताया, 'हमारे लिए यह पता लगाना बेहद जरूरी था कि सुकेश सेल के भीतर अपना सिंडिकेट कैसे चला पाया। इसलिए हमने तिहाड़ जेल में पूरे सीन को रिक्रिएट किया। बता दे की, दो एक्ट्रेसेस के साथ क्राइम सीन को रीक्रिएट किया गया था, निकिता तंबोली और सोफिया सिंह। वे सुकेश से नंबर 1 जेल के अंदर मिले थे। पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश से मिलवाया था।"

बता दे की, ''सुकेश अपने बारे में बड़ी-बड़ी बातें किया करते थे. किसी को वह बड़े प्रोड्यूसर कहते थे तो किसी ने कहा कि वह एक साउथ इंडियन चैनल के हेड हैं. उसके पास अच्छी खासी रकम थी, जिससे वह लोगों को लुभाता था और वे उस पर विश्वास कर लेते थे। मामले में कुछ और नायिकाएं शामिल हैं। हमने किसी को क्लीन चिट नहीं दी है, और इन अभिनेत्रियों को बुलाया जा सकता है। जरूरत पड़ने पर फिर से।

Related News