सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' से मशहूर हुईं निक्की तंबोली आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आती रहती हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. निक्की का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली पैपराजी के सामने हाथ मिलाती नजर आ रही हैं. दरअसल उनका ये वीडियो एयरपोर्ट का है. वह फोटोग्राफर्स के सामने पोज देकर तस्वीरें खिंचवाती हैं। फोटोग्राफर उनसे पूछते हैं कि 'बिग बॉस' के टॉप 3 में आप किसे देखना चाहते हैं? जवाब में वह शमिता शेट्टी का नाम लेती हैं।

मैं चाहती हूं कि शमिता जीत जाए। कोई भी जीत सकता है मगर मैं चाहती हूं कि शमिता विजेता बने। जिसके चलते निक्की से यह भी पूछा जाता है कि क्या वह फिनाले में शिरकत करेंगी? वह कुछ देर सोचने के बाद बोलती है, शायद।

उसी कार में बैठने के बाद निक्की अपने हाथों को सेनेटाइज करती हैं। वह कार का शीशा नीचे करती हैं और पपराजी से कहती हैं, 'इन दिनों कोरोना बहुत बढ़ रहा है। अपना ख्याल रखें और मास्क पहनना न भूलें। हाथों को सैनेटाइज करते रहें।

जिम्मेदार नागरिक की तरह अपना ख्याल रखें। इस वजह से वह पैपराजी से हाथ जोड़कर मिन्नतें करती हैं। वह आगे कहती हैं, कुछ नहीं रुकना चाहिए। किसी का काम नहीं रुकना चाहिए'

Related News