निक जोनास ने लॉस एंजिल्स अस्पताल को एक विशेष तरीके से धन्यवाद दिया, जहां उनकी और प्रियंका चोपड़ा की बेटी, मालती मैरी चोपड़ा जोनास का जन्म हुआ और वह भी 100 दिनों से अधिक समय तक एनआईसीयू में रहीं। गायक ने हाल ही में सीडर सिनाई के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की 50वीं वर्षगांठ समारोह में प्रस्तुति दी, जो इस रविवार को कैलिफोर्निया के इंगलवुड के सोफी स्टेडियम में आयोजित किया गया था। निक इस कार्यक्रम में विशेष रुप से प्रदर्शित कलाकार थे, जिसने लॉस एंजिल्स रैम्स सुपर बाउल एलवीआई चैंपियन एंड्रयू व्हिटवर्थ को भी सम्मानित किया।

अपने प्रदर्शन के आगे गायक ने अस्पताल को भी चिल्लाया और कड़ी मेहनत करने के लिए वहां की शोध टीम को धन्यवाद दिया। अपनी बेटी के एनआईसीयू में समय बिताने के बाद अपने स्वयं के अनुभव के बारे में बात करते हुए, निक ने कहा, "यह हममें से उन लोगों के लिए बहुत मायने रखता है जो कुछ चुनौतीपूर्ण क्षणों से गुजरे हैं, यह जानने के लिए कि ऐसे लोग हैं जो परवाह करते हैं और जो दिखाते हैं और करते हैं। ग्रेट वर्क", जस्ट जारेड के माध्यम से।

इस साल की शुरुआत में, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की। दंपति ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। इस साल मई में, दंपति ने उस चुनौतीपूर्ण समय के बारे में खुलासा किया, जिसमें उनका छोटा बच्चा 100 दिनों से अधिक समय तक एनआईसीयू में भर्ती था। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, निक ने लिखा था, "एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है। हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है, और जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, जो बहुतायत से होता है। स्पष्ट, पीछे मुड़कर देखें तो हर पल कितना कीमती और उत्तम है। हमें खुशी है कि हमारी छोटी बच्ची आखिरकार घर आ गई है।" अपने घर में स्वागत करने के बाद से ही प्रियंका और निक उनके साथ सबसे कीमती तरीके से समय बिता रहे हैं।

Related News