गायन प्रतियोगिता इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ ने जज के रूप में काम करते हुए मजबूत भावनाओं को प्रदर्शित करने के लिए ख्याति अर्जित की है। प्रदर्शन के प्रति उनकी प्रतिक्रियाएँ केवल शो के लिए आरक्षित नहीं हैं। बता दे की, गायिका को अब सुपरस्टार सिंगर 2 में देखा जा सकता है, जहां वह भविष्य के एपिसोड में अतिथि भूमिका निभाएंगी। एक प्रतियोगी ने नेहा का एक गाना गाते हुए दिखाया और कलाकार को रुलाया, बुधवार को जारी किया गया।

अक्सर नेहा को कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में विशेष रूप से टीवी कार्यक्रमों में, कई वर्षों तक रोते हुए फोटो खिंचवाते हुए देखा गया है। सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में गायक को उनके साथ बातचीत करते देखा गया था। सुनिधि चौहान ने 2003 की फिल्म कांटे के लिए मूल माही वे का प्रदर्शन किया, और नेहा ने 2016 की फिल्म वजा तुम एच के लिए एक रीमिक्स संस्करण गाया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, नेहा, जो एक जीवंत गुलाबी सूट पहने हुए थी, वीडियो में मणि को धन्यवाद देती हुई दिखाई दे रही थी क्योंकि उसने अपने आँसू पोंछे। "मैंने इस गीत (माही वे) को अनगिनत प्रदर्शनों में बजाया है," उसने हिंदी में कहा। पंजाब की 11 वर्षीय दावेदार जब जजों की मेज के पास उनकी मंजूरी मांगने के लिए पहुंची तो नेहा उन्हें गले लगाती नजर आईं।

अभिनेत्री रीना रॉय भी जल्द ही सुपरस्टार सिंगर 2 में दिखाई देंगी। बुधवार को जारी एक प्रोमो वीडियो में, वह शो के प्रदर्शन से उतनी ही प्रभावित दिखाई दीं। तापसी पन्नू, आशा पारेख और कई अन्य हस्तियों को पहले सिंगिंग रियलिटी शो में देखा गया था। सुपरस्टार परफॉर्मर 2, जो अप्रैल 2022 में शुरू हुआ, में गायक जावेद अली, अलका याग्निक और संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया जज के रूप में हैं।

Related News