इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई को अचानक शादी कर सबको हैरान कर दिया। अपनी शादी को लेकर नेहा धूपिया सोशल मीडिया काफी चर्चा थी और अब भी है। अभी हाल ही में नेहा के पति अंगद बेदी की फिल्म 'सूरमा' रिलीज़ हुई है। फिल्म में अंगद बेदी अहम किरदार में है।

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अंगद ने अपनी शादी और नेहा धूपिया की उस आदत के बारे में बताया जिसे वे बिल्कुल पसंद नहीं करते। अगंद ने कहा, 'नेहा की ईमानदारी और बेबाक होना उन्हें बहुत पसंद है। लेकिन ये भी सच है कि मुझे नेहा की इस आदत से नफरत भी है।'

आगे अंगद बेदी ने कहा, 'उनकी आदतों में मैं कोई बदलाव नहीं चाहता। वे जैसी हैं मुझे पसंद हैं। अभी चेंज करेंगे तो मजा नहीं आएगा।' आपको जानकारी में बता दें, अंगद और नेहा पिछले 15 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। वे पहले दोस्त थे फिर दोनों को प्यार हुआ और फिर शादी कर ली।

अपनी शादी के बारे में बताते हुए अंगद ने कहा, 'जब मैं शादी के बारे में अपने माता पिता को बताने गया तो उन्होंने कहा 'अभी करो या सर्दियों में करो, बात तो एक ही है।' हम दोनों 4 दिन के लिए फ्री थे, इसलिए हमारी शादी जल्दबाजी में हुई।

Related News