आज नेहा धूपिया का जन्मदिन है . बता दे की, आज नेहा धूपिया अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। नेहा धूपिया ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है, वह ज्यादातर इंडस्ट्री में सपोर्टिंग अभिनेत्री की भूमिका में ही नजर आईं। नेहा धूपिया ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया है। जी दरअसल नेहा साल 2002 में मिस इंडिया बनी थीं और उसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद नेहा ने कयामत, शीशा और जूली जैसी कई फिल्मों में अच्छा अभिनय किया और अपनी अलग पहचान बनाई। एक्टर अंगद बेदी पहली नजर में नेहा को पसंद करने लगे थे, हालांकि नेहा की तरफ से ऐसा कुछ नहीं था. इसके बाद दोनों की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। अंगद ने पहले भी प्रपोज किया था मगर फिर नेहा ने उनके प्यार को ठुकरा दिया, हालांकि किस्मत से दोनों ने मिलने के लिए लिखा था और लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दे की, नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। ये सच भी था और नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उनके परिवार को इस बात का पता चला तो सभी को बहुत गुस्सा आया मगर बाद में वे भी इस बात को समझ गए और शादी के लिए राजी हो गए. अभी नेहा दो बच्चों की मां हैं और फिल्मों और वेब सीरीज में सक्रिय हैं।

Related News