समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म अवे! से निर्माता बने नानी ने अपनी बहन दीप्ति गंटा को मीट क्यूट के निर्देशक के रूप में पेश किया है। फिल्म को सोमवार को काफी गुपचुप तरीके से लॉन्च किया गया।

मीट क्यूट नानी के वॉल पोस्टर सिनेमा बैनर का चौथा प्रोडक्शन है। सोमवार को, उन्होंने ट्विटर पर लिखा और लिखा: "वॉल पोस्टर सिनेमा प्रोडक्शन नंबर 4#MeetCute आज से एक नई यात्रा शुरू हो रही है। यह एक से अधिक कारणों से विशेष है।"

"और यह अंत में शुरू होता है .... बाबाओं के आशीर्वाद और मेरे पीछे एक अद्भुत टीम के साथ…, ”फिल्म की निर्देशक दीप्ति गंटा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा।

सभी महिला कलाकारों के नेतृत्व में एक मल्टी-स्टारर होने के कारण, मीट क्यूट में वसंत कुमार सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं, जबकि विजय बुल्गानिन संगीत निर्देशक हैं। प्रशांति टिपिरनेनी इस परियोजना को नियंत्रित कर रही हैं। कलाकारों की पूरी जानकारी का इंतजार है।

मीट क्यूट के अलावा, नानी ने अपने वॉल पोस्टर सिनेमा के लिए मुख्य भूमिका में आदिवासी शेष के साथ हिट 2 को भी पंक्तिबद्ध किया। काम के मोर्चे पर, नानी श्याम सिंघा रॉय और अंते सुंदरानिकी की शूटिंग कर रहे हैं, जबकि उनकी टक जगदीश रिलीज के लिए तैयार है।

Related News