मौनी रॉय अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। ऐसे में वह लगभग हर दिन अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने फिर से लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रही. उन्होंने अपनी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर ही इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उनसे नजरें नहीं हटा पाते हैं। पिछले कुछ समय से मौनी अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में हैं।

फिर दिखा मौनी का बोल्ड लुक

ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है जो उनके हर नए अवतार को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. वहीं मौनी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका बोल्ड लुक लगभग हर दिन देखने को मिलता है। अब उन्होंने फिर से लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


मौनी रॉय को होश आया
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मौनी को ब्लू ब्रालेट टॉप और हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा सकता है।

उन्होंने अपने इस लुक को लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया है। इसके साथ मौनी ने हाई हील्स पेयर की हैं। यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई मौनी
लोगों के लिए मौनी के इस अंदाज से नजर हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं। मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मल्टीस्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है.

Related News