टेलीविजन उद्योग की मौनी रॉय सबसे प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं। स्टाइल या फैशन की बात करें तो वह ट्रेंड सेटर रही हैं। एक चमकीले नारंगी रंग की पोशाक में अपनी आउटिंग के साथ, उसने लंच की तारीख को पूरी तरह से समाप्त कर दिया। अपने प्रिय मित्र और नृत्य दिवा लॉरेन गॉटलिब के साथ तस्वीरों की एक पोस्ट साझा की, क्योंकि वे नारंगी पोशाक में जुड़ रहे थे।

बता दे की, मौनी उस समय सदमे में आ गईं जब उन्हें अपने दोस्त लॉरेन गॉटलिब के साथ जुड़वा होने के बारे में पता चला। ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एनी बॉडी कैन डांस अभिनेत्री के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। मीत ब्रदर्स से फेमस हुए मनमीत ने लिखा, ''आप लड़कियां सही मजाक कर रही हैं.'' फिर उन्होंने कहा, "यह भी कैसे संभव है ??" लड़कियों को उनके बिना मस्ती करने की जगह में नहीं, उन्होंने टिप्पणी की, "वैसे भी, मेरे बिना दोपहर का भोजन करना बंद करो।"

बता दे की, मौनी रॉय की चमकीले नारंगी रंग की पोशाक से हम पूरी तरह से प्रभावित हैं। लेबल अदिति हुंडिया की अलमारी से आसान आकर्षक पोशाक 4k रुपये की सस्ती कीमत पर आती है। चमकदार छोटी पोशाक का रंग और पैटर्न इसे सही ब्रंच डेट ड्रेस बनाता है। नागिन फेम फिल्म में अविस्मरणीय अंदाज में नजर आएंगी। अयान मुखर्जी ने उन्हें फिल्म का "सरप्राइज़ पैकेज" कहा है और प्रतिभाशाली और कुशल अभिनेत्री की सराहना और प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते।

Related News