मौनी रॉय अब फिल्म बोले चूड़ियां का हिस्सा नहीं हैं। निर्माता ने कहा है कि इसका कारण उसका अनप्रोफेशनल बिहेवियर है, लेकिन अभिनेत्री के प्रवक्ता ने कहा कि अभी तक अभिनेत्री ने फिल्म प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा अभिनीत फिल्म का एक पोस्टर कुछ दिनों पहले लॉन्च किया गया था।

लेकिन निर्माता राजेश भाटिया ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा, "जब से हमने उन पर हस्ताक्षर किए हैं, तब से वह और उनकी एजेंसी बहुत ही अनप्रोफेशनल और गैरजिम्मेदार रही हैं, यहां तक कि एमओयू (मेमोरंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग) पर हस्ताक्षर करने और उन्हें भुगतान करने के बाद भी उनका रवैया ऐसा ही रहा है। दो दिन पहले, वह 3 बजे के नरेशन में 5:30 बजे पहुंची, जिसमें निर्माताओं, निर्देशक और अभिनेता को शर्मिंदा किया गया। "

बोले चूड़ियां शमास नवाब सिद्दीकी के निर्देशन में बन रही है और राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने अपने बैनर वुडपेकर मूवीज के तहत बनाई है।

मौनी के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि वह अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। "मौनी ने पहले भी कई फ़िल्में की हैं और एक सफल करियर बनाया है। श्री राजेश भाटिया ... अब दावा कर रहे हैं कि मौनी एक पेशेवर नहीं है, जबकि कई ईमेल और टेक्स्ट मैसेजेस ये दावा करते हैं। उन्होंने अभी तक फिल्म प्रोजेक्ट पर विरोध करने के कारण हस्ताक्षर नहीं किए गए हैं। ”

मौनी, उनके प्रवक्ता के अनुसार, "जोर-जबरदस्ती में विश्वास नहीं करती" और "वह उन्हें बहुत शुभकामनाएं देती हैं।"

Related News