खूबसूरत Mouni Roy एक बार फिर से आकर्षक आइवरी लहंगे में लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। अभिनेत्री अपने फैशन सेन्स के साथ फेस्टिव स्टाइल को और भी खूबसूरत बना रही है।


मौनी रॉय और उनके पति, सूरज नांबियार, हाल ही में तमिलनाडु में एक पारिवारिक शादी में शामिल हुए और ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री ने इस अवसर के लिए एक सफेद लहंगा पहना था।

मौनी ने पति सूरज नांबियार के लिए बगीचे में पोज दिए और फोटोशूट के लिए अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज के अनुसार, मौनी ने मदुरै में अपने भाई की शादी में शिरकत की।

मौनी रॉय के लहंगे के सेट में एक बिना आस्तीन का ब्लाउज है जिस पर सेक्विन कढ़ाई और चिकनकारी वर्क है। ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री ने चोली को चिकनकारी वर्क, सेक्विन और गोटा पट्टी वर्क के साथ बेहद ही आकर्षक लुक दिया।


मौनी ने साड़ी पल्लू स्टाइल में एक सफेद दुपट्टा लपेटकर अपना ट्रेडिशनल ऑउटफिट पूरा किया। इसमें गोल्डन लटकन से सजी पट्टी बॉर्डरऔर गोल्डन फ्लावर पैटर्न हैं।

एक्सेसरीज के लिए मौनी रॉय ने ट्रेडिशनल ज्वैलरी को चुना। डायमंड रिंग, ग्रीन स्टोन के साथ एक गोल्ड चोकर, मांग टीका, और झुमके से खाता है। उनके पास सफेद रंग का पोटली बैग भी था।

खास मौके के लिए मौनी रॉय ने अपने बाल और मेकअप खुद किया था। उनका स्लीक बन और मिनिमल ग्लैम स्टाइल के साथ एकदम परफेक्ट लग रहा था।

मौनी ने ग्लैम पिक्स के लिए एक सेंटर-पार्टेड व्हाइट गजरा-से सजा हुआ बन बनाया। स्लीक ब्लैक आईलाइनर, शिमर सिल्वर आई शैडो, ऑन-फ्लेक ब्रो, ग्लॉसी पिंक लिप शेड, ब्लश गाल, शार्प कॉन्टूरिंग और हाइलाइटर से उन्होंने अपना मेकअप पूरा किया।

मौनी ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाओं में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Related News