वर्षों से, मौनी रॉय ने टेलीविजन की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने अभिनय कौशल से हमारा मनोरंजन किया है। अपने सार्टोरियल फैशन पिक्स से लेकर अपनी आकर्षक मुस्कान तक, मौनी रॉय ने हमेशा हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है। उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में अपनी शुरुआत क्यूंकी सास भी कभी बहू थी सीरियल से की थी, जिसने उन्हें काफी प्रसिद्धि दिलाई थी। बाद में, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई और उन्हें फिल्म गोल्ड में उनके काम के लिए सराहा गया।

वह कभी-कभी अपने पेशेवर मोर्चे या व्यक्तिगत विवादों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, वह अपनी शादी की चर्चा के लिए सुर्खियों में रही थी। अब रिपोर्टों ने पुष्टि की है कि अभिनेत्री 27 जनवरी, 2022 को अपने कथित प्रेमी सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय अपने दुबई बेस्ड बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बॉम्बे टाइम्स ने बताया कि वे 26 जनवरी, 2022 को प्री-वेडिंग समारोह और 27 जनवरी, 2022 को शादी करेंगे। हालांकि, हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि अभिनेत्री की दुबई में नहीं बल्कि गोवा में शादी होगी।

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया: "एक पांच सितारा रिसॉर्ट को आयोजन स्थल के रूप में बुक किया गया है। हालांकि इंविटेशन भेजना भी शुरू गया है, लेकिन मेहमानों को इसके बारे में चुप रहने के लिए कहा गया है। सभी मेहमानों को अपने टीकाकरण प्रमाण पत्र ले जाने के लिए कहा गया है।"

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि वागाटोर बीच विवाह स्थल है। दोपहर में शादी समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस जोड़े ने 28 जनवरी, 2022 को अपनी शादी के बाद एक डांस बैश पार्टी रखने का भी विचार किया है। मौनी के दोस्त प्रतीक उटेकर और राहुल शेट्टी उसी के लिए तैयारी कर रहे हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, नागिन अभिनेत्री ने गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी भी की थी, जहां वह पाउडर नीले रंग के ब्रैलेट में शानदार नजर आ रही थी, जिसे उसने एक मैचिंग सारंग और एक जैकेट के साथ जोड़ा था।

Related News