मनोरंजन उद्योग में मोना सिंह एक लोकप्रिय नाम है और वह कई शो का हिस्सा रही हैं। अभिनेत्री ने शो जस्सी जैसी कोई नहीं से प्रसिद्धि पाई और तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बता दे की, खूबसूरत अभिनेत्री 6 साल के लंबे अंतराल के बाद टेलीविजन उद्योग में पुष्पा इम्पॉसिबल शो के साथ वापसी कर रही है। उन्होंने एक मीडियाकर्मी के साथ एक साक्षात्कार में शो में एक वकील की अपनी भूमिका के बारे में साझा किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री ने नए शो की शूटिंग शुरू कर दी है और वह इसमें एक वकील की भूमिका निभाएंगी। सप्ताह के अंत तक उनके प्रवेश करने की संभावना है। जबकि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है, यह एक कैमियो है। प्यार को हो जाने दो अभिनेत्री कहती हैं, "मैं शो में दामिनी नाम की एक वकील की भूमिका निभा रही हूं और टीवी पर पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि मैं एक वकील की भूमिका निभाऊंगी।

दामिनी अपनी नौकरी में अच्छी है और जब वह पुष्पा से मिलती है, तो वह अपने घर से जुड़े मामले में उसकी मदद करती है। अनजाने में पुष्पा दामिनी की बेटी की मदद करती है और पुष्पा की बात जानने के बाद, दामिनी उसकी मदद करने का फैसला करती है। मोना कहती हैं , "दामिनी वह है जो आमतौर पर एक केस लड़ने के लिए बहुत अधिक शुल्क लेती है, मगर पुष्पा के मामले में, वह इसे मुफ्त में करती है।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक्ट्रेस को एक शो में कैमियो करने का कोई मलाल नहीं है। अभी उनके पास सिर्फ कैमियो करने का समय है। कहानी और इसके द्वारा भेजे जाने वाले संदेश के कारण वह इस तरह के शो का हिस्सा बनकर खुश थीं। मोना सिंह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। वह गरिमा और सम्मान का जीवन अर्जित करने के लिए एक अपरंपरागत रास्ते पर निकलती है। पुष्पा अपने बच्चों के लिए एक सुखी जीवन सुनिश्चित करने और उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए कई छोटे-छोटे काम करती है।

Related News