तमन्ना भाटिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रियलिटी शो मास्टरशेफ तेलुगु का प्रोमो शेयर किया। यह शो एक टेलीविजन होस्ट के रूप में उनकी शुरुआत का प्रतीक है।

प्रोमो वीडियो को साझा करते हुए, तमन्ना ने लिखा, "'खाने के प्यार से बढ़कर कोई सच्चा प्यार नहीं है।' टीवी पर खाने के लिए मेरे प्यार को पहली बार, @masterchef_telugu_official होस्ट करके आपके लिए लाया हूं।"

प्रोमो में, तमन्ना भाटिया तेलुगु संस्कृति और व्यंजनों की प्रशंसा करती हैं। उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, “तेलुगु भाषा में महानता है। तेलुगु व्यंजनों में स्वादिष्टता है। मैं कहीं पैदा हुआ था, लेकिन मुझे तेलुगु फिल्म उद्योग में प्यार और स्नेह मिला। आज मैं जो हूं, तुमने मुझे बनाया है। जिस तरह तेलुगु सिनेमा मेरे जीवन का हिस्सा है, उसी तरह तेलुगु व्यंजन भी मेरे जीवन का हिस्सा बन गए। हम रायलसीमा, कोष्ठ सूप और तेलंगाना की दावतों के स्वाद को कभी नहीं भूल सकते। तेलुगु व्यंजनों का जश्न मनाने के लिए यह सही मंच है। दुनिया का सबसे बड़ा कुकिंग रियलिटी शो मास्टरशेफ अब तेलुगु में है। जल्द आ रहा है।"

मास्टरशेफ तेलुगु जेमिनी टीवी पर प्रसारित होगा। निर्माताओं ने अभी तक रियलिटी शो के प्रीमियर की तारीख की घोषणा नहीं की है।

काम के मोर्चे पर, तमन्ना भाटिया की किटी में मेस्ट्रो, F3, सीतामार, गुरथुंडा सीताकलम हैं।

Related News