मराठी सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता अनिकेत विश्वासराव के खिलाफ उसकी पत्नी ने मानसिक और शारीरिक शोषण की शिकायत की है। पुलिस ने अनिकेत और उसके माता-पिता के खिलाफ धारा 498ए, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत के मुताबिक घटना 10 दिसंबर 2018 से 2 फरवरी 2021 के बीच मुंबई के दहिसर स्थित विश्वासराव रेजीडेंसी में हुई.अनिकेत विश्वासराव पत्नी का नाम स्नेहा चव्हाण एक प्रसिद्ध अभिनेत्री भी हैं। उसने कुछ श्रृंखलाओं और फिल्मों में अभिनय किया है।

अभिनेता अनिकेत विश्वासराव और अभिनेत्री स्नेहा चव्हाण हमने 10 दिसंबर 2018 को शादी कर ली। दोनों ने साथ में फिल्म समथिंग समथिंग एट हार्ट में काम किया है। इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब सराहा था. दरअसल अनिकेत और स्नेहा ने ऑरेंज मैरिज की है। स्नेहा का परिवार उसकी शादी के लिए बेटे की तलाश में था और अनिकेत की मौसी उसी सोसायटी में रहती है। उस समय उन्होंने स्नेहा की मां को अनिकेत की जगह का सुझाव दिया था। इसी इलाके से होने के कारण दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का मामला दर्ज कराने के दौरान पिछले कुछ दिनों से श्रेया और अनिकेत में बहस हो रही थी। वहां से स्नेहा फरवरी 2021 में पुणे लौटीं। उसके बाद अब उसने अलंकार थाने में मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

अभिनेत्री स्नेहा चव्हाण ने स्वप्निल जोशी की फिल्म 'लाल इश्क' से मराठी फिल्म में डेब्यू किया है। बाद में उन्होंने फिल्म 'समथिंग इन द हार्ट' में अभिनय किया। इसके अलावा, उन्होंने सोनी मराठी चैनल के दिल पर वाजे समथिंक श्रृंखला में अभिनय किया है।अभिनेता अनिकेत विश्वासराव ने मराठी फिल्मों और श्रृंखलाओं में विभिन्न भूमिकाएं निभाकर दर्शकों के दिमाग पर राज किया है। हिंदी में उन्होंने फिल्म 'चमेली' में काम किया है। मराठी फिल्में 'फकता लढ़ महान', 'पोस्टर गर्ल' और 'बगतोस के मुजरा कर' लोकप्रिय हैं।

Related News