बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के घर पर हाल ही में एक मेहमान का स्वागत किया गया है। मंदिरा 48 साल की उम्र में मां बनीं। मंदिरा ने चार साल की बेटी को गोद लिया है और उसे मां का सायं दिया है। उन्होंने यह घोषणा दशहरे के दिन की। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी। सुष्मिता सेन के बाद, मंदिरा ने अपनी बेटी को गोद लेने और उसे मां का साया देने का फैसला किया है।



मंदिरा ने अपनी बेटी का नाम तारा बेदी रखा है। उन्होंने तारा के साथ अपने परिवार की एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने एक कविता की पंक्तियाँ लिखकर यह घोषणा की है। उन्होंने लिखा, "वह हमारे लिए एक आशीर्वाद की तरह है। हमारी छोटी बेटी तारा। चार साल और एक छोटी सी उम्र और वह अपनी आँखों से एक सितारे की तरह चमकती है। आप वीर की बहन"।


इससे पहले मंदिरा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान परिवार में अपनी बेटी की मौजूदगी के बारे में खुलकर बात की थी। मंदिरा ने कहा था कि "वीर को एक बहन चाहिए," उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी वीर जाते हैं कि उसकी एक बहन हो। इसके अलावा अपने पति के बारे में भी बताते हुए उन्होंने कहा कि वह भी इस मामले में उनके साथ हैं और वे चाहते हैं कि उनकी एक बेटी हो और घर में एक बेटी होनी चाहिए।

मंदिरा के इस निर्णय को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी सपोर्ट दिया जा रहा है और उनके इस निर्णय और उनके परिवार के नए सदस्य का लोगों द्वारा फुल कर स्वागत किया जा रहा है।

Related News