इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की कई ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जिनमें वो जिम जाती हुई दिखाई देती हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। , जिसमें वह बहुत सुंदर और अद्भुत लग रही है।

मलाइका अरोरा तब से चर्चा में हैं जब से उनका अरबाज खान से तलाक हो गया, क्योंकि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ तलाक के बाद बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था, जिसके कारण मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, तो हाल ही में मलाइका अरोड़ा बनीं अरोड़ा को जिम के बाहर देखा गया है, जहां उनका हॉट लुक देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है।

यह पहली बार नहीं है कि मलाइका अरोड़ा जिम जाती हुई नजर आती हैं, बल्कि मलाइका अरोड़ा हर दिन कई घंटों तक जिम करती हैं और इतना ही नहीं, अपनी हर नौकरी को छोड़कर वह हर 1 से 2 घंटे जिम के अंदर कड़ी मेहनत करती हैं। दिन, और उसकी फिटनेस बनाए रखने की कोशिश करता है।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा जिम जाने के लिए एक लग्जरी कार में पहुंची और लग्जरी कार से बाहर निकलने के बाद मलाइका अरोड़ा की हॉट तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं, मलाइका अरोड़ा ने उसी कलर का स्नीकर और पैंट पहना था। इसके अलावा मलाइका ने मिरर सनग्लासेस भी पहन रखे हैं और मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है।

मलाइका अरोरा अपने लुक में एक बेहतरीन फिगर पा चुकी हैं, और मलाइका इस अंदाज में बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं, वैसे तो दोस्तों आपको बता दें कि 45 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है, जो एक प्रेरणा है लोगों के लिए, क्योंकि 45 साल की उम्र में भी, इतना युवा और फिट दिखना कोई कम नहीं है।

Related News