मलाइका अरोड़ा ने 48 साल की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा है। आज भी वह अपने सिजलिंग और बोल्ड लुक से लोगों को मात देती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर मलाइका का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा भले ही लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हों, लेकिन बावजूद इसके वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह आए दिन अपने लुक्स, फिटनेस, स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में आती रहती हैं। आज उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं.

बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं मलाइका
पूरी दुनिया में मलाइका के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनके हर अंदाज के दीवाने हैं. ऐसे में मलाइका अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। मलाइका आए दिन इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर डाल दिया है.


एक्ट्रेस ने फिर खींचा लोगों का ध्यान
लेटेस्ट फोटोज में मलाइका व्हाइट कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स बैकलेस ब्लाउज़ पेयर किया है।

लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। वहीं मलाइका ने सफेद और हरे रंग का हार पहना हुआ है।


48 साल की उम्र में भी हॉट हैं मलाइका
यहां मलाइका कैमरे के सामने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. इस लुक में मलाइका बेहद हॉट लग रही हैं. उनके लुक्स और लुक्स को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस की उम्र 48 साल है. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट और बोल्ड रखा है।

Related News