इंटरनेट डेस्क| बी—टाउन में इन दिनों रणबीर और आलिया अपने अफेयर की खबरों की वजह से चर्चा में है। दोनों को कई मौंको पर साथ देखा गया। लेकिन दोनों ही अपने रिश्तें पर चुप्पी साधे बैठे है। दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने तब ज्यादा जोर पकडा जब रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'उनका और ​आलिया का रिश्ता अभी बात करने के लिए काफी नया है'।

दोनों ने सोनम कपूर की शादी के समारोह में साथ में ही शिरकत की थी लेकिन जानकारी के अनुसार ​ इनके अफेयर को दोनों की आने वाली फिल्म ब्रह्मस्त्र के साथ जोडा जा रहा है । इस पर कहा जा रहा है कि दोनों अपनी आने वाली फिल्म को हाइलाइट में लाने के लिए ये सब कर रहे है

आपके जानकारी के बता दे कि दोनों फिल्म ब्रह्मस्त्र में एक साथ काम कर रहे । फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में है।

अब दोनों के अफेयर के अफवाहों के बीच आलिया के पिता और फिल्म निर्माता ​महेश ​भट्ट का बयान सामने आया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब उनसे रणबीर और आलिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर इतना बढा चढा कर नहीं बोलना चाहिए। हम ऐसे माता पिता नहीं है जो अपने बच्चों की लाइफ में दखल दे। आलिया अब ​बडी हो चुकी है और वो अपना अच्छा बुरा समझती है, अगर वह अपने लिए किसी ​को चुनती है तो मुझे उसके लिए खुशी होगी और मैं उस व्यक्ति का सम्मान करूंगा।हाल ही ​में ​कुछ समय पहले रणबीर की फिल्म संजू रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स आॅफिस पर शानदार बिजनेस किया है। फिल्म ने अभी त​क 200 करोड से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। रणबीर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ पेरिस में अपनी मां नीतू कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए गये हुए है।

Related News