धारावाहिक कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु बनकर सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता पार्थ समथान जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस शो के बाद पार्थ की किस्मत चमक गई और वह ओटीटी के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने की योजना बना रहा है। पार्थ के बॉलीवुड में कदम रखने की बड़ी योजना है। वह आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं। एरिका फर्नांडिस के अलावा पार्थ आलिया के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

पार्थ समथान मैं उन नायकों की बात कर रहा हूं जो वेब श्रृंखला से ओटीटी मंच पर कदम रखने जा रहे हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पार्थ को बॉलीवुड में आलिया के साथ काम करने का मौका मिला है। हालांकि, पार्थ ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की थी। लेकिन अब एक विशेष साक्षात्कार में यह खुलासा हुआ है। पार्थ ने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन वह अपनी आगामी फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। पार्थ समथान ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कहा- हां यह सच है और मैं इस साल फिल्म की शूटिंग करूंगा। मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित हूं।

फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन के दौर में है। आप जानते हैं कि एक बाहरी व्यक्ति उद्योग में आ रहा है और सब कुछ ठीक हो जाएगा। चाहे वह निर्देशक हो या संगीतकार। सभी को अच्छा बनने की जरूरत है। आप इस महान अवसर को याद नहीं करना चाहते हैं। मैं इस फिल्म के लिए अपना 100 प्रतिशत दूंगा और मैं चाहता हूं कि सब कुछ ठीक हो। पार्थ एकता कपूर द्वारा निर्मित की जा रही वेब सीरीज मेन हीरो बोल रहा हूं की शूटिंग में व्यस्त हैं।

पार्थ ने कहा कि उन्होंने इस श्रृंखला के लिए अपनी चॉकलेट बॉय की छवि छोड़ दी है। उन्होंने इसका श्रेय एकता कपूर को दिया है। पार्थ ने कहा- एकता ने उन्हें हमेशा याद दिलाया कि एक अभिनेता के लिए यह कितना महत्वपूर्ण है कि उसे एक चीज में नहीं फंसना चाहिए। पार्थ समथान ने एक हालिया साक्षात्कार में कहा है कि वह अपने किसी भी धारावाहिक को नहीं देखते हैं। उन्होंने अपने शो के 10-12 से अधिक एपिसोड नहीं देखे हैं। उनका कहना है कि उन्हें खुद को पर्दे पर देखना पसंद नहीं है।

Related News