अभिनेता आमिर खान की बहुप्रतीक्षित लाल सिंह चड्ढा फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर टाल दी गई है। फिल्म को कोरोना काल के बाद अगले साल फरवरी में रिलीज करने की घोषणा की गई थी, लेकिन अब आमिर के लुक के चलते फिल्म को एक बार फिर टाल दिया गया है।

हाल ही में बॉलीवुड सीज़न की एक रिपोर्ट के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा एक उच्च वीएफएक्स फिल्म है। जिसमें कम उम्र और बढ़ती उम्र को डी-एजिंग तकनीक के जरिए दिखाया जाएगा। इस प्रक्रिया में अपेक्षा से अधिक समय लगता है। तकनीक का इस्तेमाल पहले भी कई फिल्मों में किया गया है, लेकिन आमिर पर्दे पर विश्वस्तरीय अनुभव देना चाहते हैं, इसलिए इसमें काफी समय लगता है। ऐसे में निर्माता फिल्म को 18 फरवरी के बजाय 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज करने का फैसला कर सकते हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता फिलहाल अप्रैल और मई की तारीखों पर विचार कर रहे हैं, जिनमें से एक 14 अप्रैल है। अगर लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल को रिलीज होती है तो इसका बॉक्स ऑफिस पर सीधा मुकाबला कन्नड़ अभिनेता यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ 2 से होगा। केजीएफ के पहले पार्ट ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, ऐसे में लाल सिंह चड्ढा की कमाई में गिरावट आ सकती है।


निर्माता 14 अप्रैल 2022 के अलावा 28 अप्रैल, ईद वीकेंड पर भी विचार कर रहे हैं। लेकिन इसके आसपास, अजय देवगन की मेडे 29 अप्रैल को और टाइगर श्रॉफ की हिरोपंती 6 मई को रिलीज़ हो रही है। अब आमिर फिल्म के साथ टकराव से बचने के लिए अपने दोस्तों अजय देवगन और साजिद नाडियाडवाला के साथ बातचीत कर रहे हैं।

यह फिल्म पहले 6 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 18 फरवरी को रिलीज होगी। अगर आमिर खान की फिल्म पोस्टपोन नहीं की जाती तो आमिर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आलिया की गंगूबाई से भिड़ जाती।

Related News