कमाल आर खान बॉलीवुड के खान्स पर हमला करने के लिए वापस आ गए हैं। कल केआरके और तापसी पन्नू के बीच दोबारा कलेक्शन को लेकर ट्विटर पर विवाद देखा गया था। अब, स्व-घोषित आलोचक के पास आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान के बॉलीवुड में फ्लॉप होने के नए तर्क हैं।

कुछ दिन पहले कमाल ने क्रिटिक के तौर पर संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने अपने 9 साल के सफर में उनका साथ देने के लिए अपने सभी फॉलोअर्स का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही, उन्होंने बॉलीवुड के सदस्यों पर कटाक्ष किया और कहा कि वे सभी सबसे खुश होंगे। लाल सिंह चड्ढा उनकी आखिरी समीक्षा होने वाली थी, लेकिन आमिर खान ने उन्हें एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया, इसलिए उन्होंने अपनी राय साझा करने से परहेज किया।

एक नवीनतम ट्वीट में, केआरके ने बॉलीवुड के खानों - आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान पर अपनी राय साझा की। उन्होंने लिखा, "खान अभिनेता के सभी प्रशंसकों को यह समझना चाहिए कि अब खान अभिनेता की फिल्म भारत में नहीं चल सकती है। क्योंकि ये सभी खान अभिनेता बूढ़े और घमंडी है और अच्छी, बुरी स्क्रिप्ट के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। उनका मानना ​​है कि सिर्फ करण जौहर और आदि चोपड़ा ही हिट फिल्म बना सकते हैं। इसलिए वे सभी अब रिटायर हो जाएं।"

एक अन्य ट्वीट में केआरके ने अपनी विफलताओं को स्वीकार नहीं करने के लिए बॉलीवुड की खिंचाई की। उन्होंने कहा-“हैरानी की बात है कि आज भी बॉलीवुड पीपीएल अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है। आज भी वे अपनी बकवास फिल्मों की विफलता के लिए जनता को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। क्योंकि ये मूर्ख आखिरी सांस तक खुद को जीनियस समझते हैं। आज भी बॉली पीपीएल आदि चोपड़ा और करण जौहर को जीनियस कहते हैं। #AaaThoo!,”


इस बीच, केआरके ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी है कि पठान, जवान और डंकी जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित होंगी। उनकी भविष्यवाणी सच होती है या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा!

Related News