pc: abplive

करण जौहर का टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' पिछले कुछ दिनों से हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है। शो में पहले ही कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं और अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल रहे हैं। अब, आगामी एपिसोड में, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर एक उपस्थिति के लिए तैयार हैं, जैसा कि लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है। इस दौरान करण ने जाह्नवी से रैपिड फायर राउंड में उनके दिल की बात निकलवा ली है।

करण के शो पर कपूर सिस्टर्स के साथ मजेदार पल

करण जौहर ने एपिसोड का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत करण द्वारा कपूर सिस्टर्स जान्हवी और ख़ुशी के स्वागत से होती है। प्रोमो में करण जान्हवी और ख़ुशी के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। शो में जान्हवी अपने चाचा अनिल कपूर की नकल करती हैं, जबकि ख़ुशी अपनी डेटिंग लाइफ की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देती हैं।

क्या जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं?

एपिसोड में, करण जान्हवी से उसके स्पीड डायल पर 3 टॉप कॉनटेक्ट के बारे में पूछते है। जान्हवी जवाब देती है कि पहला नंबर उसके पिता हैं, दूसरा खूशु है, और तीसरा शिख्खु (शिखर पहाड़िया) है। इस बयान ने शिखर के साथ जान्हवी के कथित रिश्ते में दिलचस्पी बढ़ा दी है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लश करती नजर आती हैं। ये सुन करण भी खुशी से नाचने लगें। बता दें कि, ये एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुरुवार को स्ट्रीम होगा।

Follow our Whatsapp Channel for latest Sports News

Related News