शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा केस के बाद से बेहद चर्चा में है। उन्होंने इस केस में कई बयान दिए हैं और राज कुंद्रा पर कई आरोप भी लगाए हैं। आज हम शर्लिन चोपड़ा की कुल संपत्ति के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। साल 2012 में शर्लिन चोपड़ा प्लेबॉय पत्रिका के लिए न्यूड पोज देने वाली पहली भारतीय महिला बनी थी। ये फोटोज दो साल बाद रिलीज हुई थी। उन्हें एमटीवी स्प्लिट्सविला शो के छठे सीजन के होस्ट के रूप में भी काम किया है।


शर्लिन चोपड़ा बिग बॉस सीजन 2009 का भी हिस्स्सा रही थी।खबरों के अनुसार शर्लिन चोपड़ा की कुल संपत्ति 7 से 37 करोड होने का अनुमान है। उनकी ज्यादा कमाईएक्टिंग और विज्ञापनों से होती है। मुंबई में उनका एक घर भी है जिसकी कीमत करोड़ों में आंकी गई है। इसके अलावा वह शानदार और महंगी mercedes-benz कार की भी मालिक है।


शर्लिन चोपड़ा का जन्म हैदराबाद भारत के परिवार में हुआ था। उनके पिता ईसाई और माँ मुस्लिम थी। उन्होंने सिकंदराबाद में स्टैंनली गर्ल्स हाई स्कूल और सेंट एंन कॉलेज फॉर विमेन में पढ़ाई की। आपको बता दें कि साल 1999 में उन्होंने मिस आंध्र का खिताब जीता था जिसके बाद वे पहली बार चर्चा में आई थी।

Related News