सपना चौधरी के आज पूरी दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं। ऐसा कोई नहीं होगा जो सपना चौधरी के गानों पर थिरका ना हो। सपना हमेशा ही चर्चा में रहती है। कुछ समय पहले ही वे मां बनी है।

सपना चौधरी ने हरियाणवी म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले वीर साहू से शादी की है। साहू को सिंगिंग के लिए जाना जाता है। आज हम आपको यह बताने जा रहे है कि वास्तव में सपना की एक माह की कमाई कितनी है।

हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना चौधरी जब मात्र 12 वर्ष की थी। तब ही उनके सिर से पिता का साया उठ गया था। जिसके बाद वह रागिनी गाकर अपना व अपने परिवार का गुजारा करने लगी। लेकिन धीरे धीरे उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई

सपना को सबसे ज्यादा लोकप्रियता यूट्यूब व सलमान खान के शो बिग बॉस से मिली है। बता दें सपना चौधरी एक दिन शो के लिए करीब 15 लाख रुपए लेती है। फिल्मो में भी आजकल सपना चौधरी आइटम सॉन्ग करने लगी है।

इसके अलावा टीवी के अवार्ड समारोह में भी वही परफॉर्मेंस करती है। जिससे भी सपना चौधरी हर महीने लगभग 10 से 20 लाख रुपये की कमाई करती है। सपना चौधरी करीब 30 करोड़ रुपए से अधिक की सम्पति की मालकिन है। उनके पास बहुत सी लग्ज़री कार भी है।

Related News