दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने खुद के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है और कई मुकाम हासिल किए हैं। इन्ही लोगों में से मशहूर डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही है। आज नोरा एक कामयाब डांसर हैं, और इंडस्ट्री में उनकी डिमांड भी काफी ज्यादा हैं। वे बेहद ही लग्जुरियस लाइफ जीती है और हमेशा चर्चा में रहती है।

नोरा का जन्म 6 फरवरी 1992 को कनाडा में हुआ था और वो एक कनाडाई डांसर हैं।नोरा ने कई फिल्मों और एल्बम में अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी शुरुआत साल 2014 में फिल्म रोर-टाइगर ऑफ सुंदरबन से की थी। नोरा ने कई फिल्मों में अपने डांस के दम पर लोगों का दिल जीता जिनमे बाहुबली, किक-2, स्ट्रीट डांसर जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

नोरा एक गाने के लिए एक से दो करोड़ रुपये फीस लेती हैं। उनका डांस इतना दमदार है कि उन्हें अपनी फिल्मों व एल्बम में लेने के लिए डायरेक्टर हमेशा तैयार नजर आते हैं।

नोरा के पास वैसे तो कनाडा में अपना घर है, लेकिन मौजूदा समय में वो मुंबई के एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं। नोरा की कुल संपत्ति 38 करोड़ रुपये है। नोरा के पास कारों का भी कलेक्शन हैं। उनके पास मर्सिडीज बेंज CLA-200 कार भी है। इसकी कीमत 35.99 लाख रुपये हैं। इसके अलावा नोरा के पास वॉक्सवोगन पोलो कार है, जिसकी कीमत 9.59 लाख रुपये हैं। उनके पास होंडा सिटी कार भी है और उसकी कीमत 12 लाख रुपये है।


Related News