इन दिनों जानी मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस ने भी कोई असर नहीं छोड़ा है. फिल्म के प्रचार के दौरान, कियारा आडवाणी ने फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी अपने विचार साझा किए। कियारा आडवाणी ने कहा है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से कहा था कि कोई उन पर बायोपिक बनाएगा।

कियारा आडवाणी बनना चाहती हैं सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस बारे में बात करते हुए कियारा आडवाणी ने औरंगाबाद में अपनी शूटिंग के बाद पूरी रात जागने का फैसला किया क्योंकि अगली सुबह उनकी फ्लाइट थी। बातचीत के बीच सुशांत ने अपने सफर के बारे में भी बात की। उन्होंने 'धोनी' का किरदार कैसे हासिल किया और वह प्रीति जिंटा के पीछे बैकग्राउंड डांसर थे। दिवंगत अभिनेता ने अपने इंजीनियरिंग जीवन के बारे में भी खुलासा किया। सुशांत जीवन और लोगों के बारे में उत्सुक थे और बहुत प्रेरित थे। सुशांत के पूरे सफर को सुनने के बाद कियारा ने अभिनेता से कहा कि एक दिन कोई आप पर बायोपिक बना सकता है।

फिल्मों में नजर आएंगी कियारा आडवाणी वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। दोनों फिल्म में लीड एक्टर्स के अलावा तब्बू और राजपाल यादव भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जल्द ही कियारा वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ फिल्म 'जुग जग जियो' में अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Related News