बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बारे में तो आप सभी अच्छी तरह जानते होंगे हाल ही में शादी के बंधन में बंधी कियारा आडवाणी अपने फोटोशूट्स के जरिए अपने सभी फेंस को हमेशा इंप्रेस कर लेती है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्मों में आने से पहले भी कैमरा फ्रेंडली रही है। और एक्ट्रेस के बचपन के भी कई सारे क्यूट वीडियोज है। जिसमें वह अपना मॉडलिंग टैलेंट दिखा चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने समुद्र किनारा अपना फोटो शूट करवाया है और इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शहर की है और इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही है। आइए जानते है इन तस्वीरों के बारे में विस्तार से -


* हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से तस्वीरें शेयर की है। और शादी के बाद एक्ट्रेस बीच गर्ल बन गई है और उन्होंने सी साइड से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। और अपनी इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइट बॉडीकॉन ड्रेस में अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कियारा ने अपने बालों को खोल रखा है और हल्का मेकअप किया हुआ है।


* एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फोटोशूट के लिए समर में इस खास लोकेशन को सिलेक्ट किया है। एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप के साथ सिल्क एंकल लेंथ स्कर्ट से अपने लुक को कम्प्लीट किया। इन तस्वीरों के साथ कियारा आडवाणी ने कैप्शन में लिखा है - 'बीच प्लीज.'। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके सभी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी इन तस्वीरों पर 20 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।


* इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एंकलेट भी कैरी किया हुआ है। इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि सिद्धार्थ कितने लकी है। इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा है की हनीमून पर गए हो क्या। तथा एक अन्य शख्स ने लिखा है कि - पहले तो मैंने आपको दीपिका पादुकोण ही समझ लिया था।


* आपको बता दें कि साल 2023 को कियारा आडवाणी ने खास बना दिया। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर और शेरशाह कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के सात सात फेरों में बंध गई। इन दोनों की वेडिंग की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई अगर बात वर्कफ्रंट की की जाए तो कियारा आडवाणी रामचरण की फिल्म मैं नजर आने वाली है और इसके अलावा वह सत्य प्रेम की कथा फिल्म का भी हिस्सा है।

Related News