सफल फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया गया शो खतरों के खिलाड़ी, राष्ट्रीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, श्वेता तिवारी और निक्की तंबोली जैसी हस्तियों के साथ, शो का ग्यारहवां सीजन पिछले साल सबसे सफल संस्करणों में से एक बन गया। और अब, शो खतरों के खिलाड़ी 12 के साथ वापस आ गया है।


आगामी सीज़न के प्रतियोगियों की सूची को लेकर इंटरनेट पर कई अफवाहें चल रही हैं, शो के लिए एक प्रतिभागी की पुष्टि की गई है और वह कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक हैं। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी 2021 में रोहित शेट्टी के शो के प्रतिभागियों में से एक थे जिसे अर्जुन बिजलानी ने जीता था।

रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए रुबीना दिलैक ने आईएएनएस को बताया, "मैंने जीवन में कई बाधाओं को झेला है, जिसने मुझे मजबूत बनाया है, और मैं खतरों के खिलाड़ी में आने के लिए बहुत प्रेरित और उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है कि रोहित के साथ शेट्टी सर के मार्गदर्शन में, मैंने अपने लिए जितना सेट किया है, उससे कहीं अधिक हासिल कर पाउंगी । मेरे सभी प्रशंसकों को बहुत प्यार और मैं चाहती हूं कि वे इस नए प्रयास में मेरा समर्थन करें। ”

नए सीजन में होस्ट रोहित शेट्टी और प्रतियोगी दक्षिण अफ्रीकी शहर केप टाउन की ओर नए रोमांच और कुछ असाधारण स्टंट के लिए जाएंगे। ऐसीअफवाहें हैं कि मुनव्वर फारूकी, जो वर्तमान में कंगना रनौत की लॉक अप में बंद हैं, को भी प्रतिभागियों में से एक के रूप में देखा जाएगा।

BollywoodLife.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, अन्य हस्तियां जो खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीज़न में दिखाई दे सकती हैं, वे हैं श्रीति झा, एरिका फर्नांडीस, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, प्रतीक पुनिया और तुषार कालिया। कलर्स टीवी द्वारा प्रतियोगियों की अंतिम सूची का खुलासा होने में अभी कुछ समय ही बाकी है।

Related News