रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का इंतजार दर्शकों के लिए अब खत्म होने वाला है। केबीसी-13 सोनी टीवी पर 23 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। इस बार भी शो को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करने वाले हैं। इस बार शो में कुछ बदलाव भी होंगे। सबसे अहम बात है कि इस बार शो में स्टूडियो में ऑडियंस नजर आएगी।

पिछले सीजन में कोविड-19 के कारण शो में ऑडियंस नहीं थी। अब दर्शक होंगे तो पोल लाइफ लाइन भी दोबारा शुरू होगी। ऑडियंस पोल के साथ तीन लाइफलाइन आस्क द एक्सपर्ट, फिफ्टी-फिफ्टी और फ्लिप द क्वेश्चन रहेंगी। इस शो में कंटेस्टेंट 7 करोड़ रुपए तक जीत सकते हैं।


फास्टेंस्ट् फिंगर फर्स्ट को किया गया बंद

केबीसी-13 में आपको और भी बदलाव देखने को मिलेंगे। इस बार फास्टेंस्ट् फिंगर फर्स्ट का पैटर्न चेंज किया गया है। इसे अब फास्टेंस्ट् फिंगर फर्स्ट-ट्रिपल टेस्ट कर दिया गया है। यानी जो लोग गेम खेलने आएँगे उनसे तीन सवाल पूछे जाएंगे जिनके जवाब देकर उन्हें हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा।

गेम टाइमर का नाम धूक धूकी जी रखा गया है। दर्शकों को हर बार की तरह घर बैठे जैकपॉट जीतने का मौका मिलेगा। केबीसी-13 के रजिस्ट्रेशन प्रोसेस में शामिल हुए दर्शकों में से कुछ को हॉट सीट तक पहुंचने का मौका मिलेगा।

Related News