लोकप्रिय टेलीविजन शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' से एक नया प्रोमो साझा किया गया है जिसमें शो में प्रसिद्ध अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल शामिल हैं। इसमें मनीष पॉल बिग बी की नकल करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो वायरल हो रहा है. सबसे तेज फिंगर राउंड के लिए मनीष पॉल ने अपनी एक फोटो शेयर की और बिग बी मनीष ने जोर देकर कहा कि वह और बिग बी एक दूसरे को जानते हैं। वहीं बिग बी जब स्टेज पर आए तो दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया जबकि मनीष इस बात से बेखबर रहे। उन्होंने फिल्म अग्निपथ से बिग बी के हाथ के हावभाव को कॉपी किया और कहा कि उन्होंने ही अमिताभ बच्चन को यह स्टाइल सिखाया था। अमिताभ हर वक्त मनीष के पीछे खड़े रहे।

मनीष ने कहा, 'प्रतिभा बड़ी है लेकिन मैंने कभी घमंड नहीं किया'। फिर, बिग बी ने आखिरकार सब कुछ खत्म करते हुए कहा, 'हां, मैं तुमसे कहता हूं, तुमने यह सब सिखाया'। यह महसूस करते हुए कि बिग बी ने सब कुछ सुना, मनीष ने न केवल हाथ जोड़कर माफी मांगी बल्कि उनके पैर छूने के लिए नीचे झुक गए।

एक अन्य प्रोमो में, मनीष पॉल ने यह भी खुलासा किया कि मनोरंजन की दुनिया में प्रवेश करने के लिए बिग बी उनके लिए एक बड़ी प्रेरणा थे। मनीष के बचपन की तस्वीरें अमर अकबर एंथोनी और डॉन के रूप में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के लिए अमिताभ की भूमिकाओं को भी पर्दे पर देखा गया था। आपको बता दें, 'कौन बनेगा करोड़पति 13' शुक्रवार को खत्म हो रहा है और इस हफ्ते के हर एपिसोड में सेलिब्रिटीज नजर आएंगे.

Related News