कविता राधेश्याम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बालकनी में बिना ब्लाउज के साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

कविता राधेश्याम लुक: वेब सीरीज 'कविता भाभी' से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस कविता राधेश्याम अपनी बोल्ड इमेज के चलते लगातार चर्चा में रहती हैं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कविता राधेश्याम, जिन्होंने कविता भाभी की भूमिका निभाई थी, ने एक ऐसी तस्वीर साझा की थी कि वह तहलका थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस साड़ी के साथ बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

पहनी हुई साड़ी
इस तस्वीर में कविता राधेश्याम ने ब्लू प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है। तस्वीर में एक्ट्रेस बड़ी बिंदी के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया था।


नहीं पहना ब्लाउज
कविता राधेश्याम की ये तस्वीर इसलिए भी चर्चा में रही क्योंकि इसमें कविता घर की बालकनी में बिना ब्लाउज पहने खड़ी नजर आ रही थीं. जिसने भी एक्ट्रेस की ये तस्वीर देखी वो दंग रह गया.

स्वयं साझा की गई तस्वीर
कविता ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.


वास्तविक जीवन में काफी बोल्ड
वेब सीरीज 'कविता भाभी' में कविता ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। वहीं रियल लाइफ में भी शायरी काफी बोल्ड है। यहां तक ​​कि उनका इंस्टाग्राम भी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है.


भारत की किम कार्दशियन कविता है
'भारत की किम कार्दशियन' के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम की वेब सीरीज 'कविता भाभी' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपनी हॉट अदाओं का दीवाना बनाया था. यह वेब सीरीज इतनी बोल्ड है कि आप इसे अपने परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते।

Related News