बता दें कि साल 2018 में दो सुपरफ्लॉप फिल्में आईं। एक मूवी है आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान तथा दूसरी है शाहरुख खान की ज़ीरो। सोशल मीडिया पर यह अफवाह जोरों की है कि सलमान खान ने इन दिनों फिल्मों से कैटरीना कैफ को दूर रहने की सलाह दी थी। सलमान खान का मानना था कि ये दोनों फिल्में कैटरीना कैफ के लिए फायदेमंद नहीं रहेंगी।

जानकारी के लिए बता दें कि 2019 में ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म भारत में कैटरीना कैफ और सलमान खान सिनेमाई पर्दे पर नजर आने वाले हैं। मूवी भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।
मीडिया खबरों के मुताबिक, सलमान खान ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान तथा जीरो की स्क्रिप्ट पढ़ी थी, और कैटरीना को ये दोनों फिल्में नहीं करने की सलाह दी थी।

बता दें कि सलमान शुरू से ही कैटरीना के अच्छे दोस्त और मेंटर रहे हैं। सलमान के मुताबिक, इन फिल्मों में कैटरीना का किरदार बहुत छोटा था। बावजूद इसके कैटरीना ने ये फिल्में की और संयोगवश दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं।
मूवी जीरो के लिए सलमान को अप्रोच किया गया था, लेकिन दबंग खान ने इस फिल्म में काम करने से मना दिया। इसके बाद शाहरूख खान ने यह फिल्म साइन की।

गौरतलब है कि ​शाहरूख खान स्टारर फिल्म जीरो में कैटरीना ने सुपरस्टार बबीता कुमारी का किरदार निभाया था। यह एक ऐसी लड़की का किरदार था जो लव लाइफ से परेशान डिप्रेशन में रहती है। हांलाकि इस फिल्म में कैटरीना की ​एक्टिंग को खूब तारीफें मिली।

Related News