मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इस समय लगातार बड़े बजट की फिल्मों में काम कर रही हैं। हाल ही में वे 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में नजर आई थी। जिसके बाद अब वे शाहरुख़ खान के साथ फिल्म जीरो में दिखाई देंगी। कटरीना इस वक्त इसी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद वे सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में भी दर्शकों के सामने होंगी। फिल्म जीरों के प्रमोशन के दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की।

कटरीना से पत्रकारों ने सवाल किया कि वे अपने किस किरदार को अपने साथ रखना चाहती हैं और किस किरदार को भुला देना चाहती हैं ? पत्रकारों के इस सवाल का जबाब देते हुए कटरीना ने कहा, "मैंने अपने प्रत्येक किरदार के लिए खूब मेहनत की हैं इसलिए ऐसा कोई भी किरदार नहीं हैं जिसे वे भुलाना चाहेंगी। वही याद रखने वाली बात हैं तो वे 'राजनीति' और दूसरा 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के किरदार को हमेशा अपने करीब रखेंगी।

फिल्म जीरो के प्रमोशन के दौरान कटरीना ने मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के सीक्वल पर चर्चा करते हुए कहा कि, वे जब भी जोया से मिलेंगी तो उन्हें जरूर कहेंगी कि वे इसका सीक्वल लिखें। इसके अलावा कटरीना ने फिल्म जीरो में अपने द्वारा निभाए 'बबीता' के किरदार के बारे में बोलते हुए कहा कि यह बहुत गजब का रोल हैं जिसे करने में उन्हें बेहद मजा आया। उन्होंने उम्मीद जताई कि फैंस को ये किरदार बेहद पसंद आएगा।

Related News