दिसंबर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की कथित शादी को लेकर काफी चर्चा है। इवेंट वेन्यू से लेकर आउटफिट्स तक हर चीज की चर्चा हो रही है। दोनों सितारों ने अफवाहों पर पूरी तरह चुप्पी साध ली है, इसलिए ऐसा लगता है कि ये अपवाहें इतनी जल्दी खत्म होने वाली नहीं है। अब ऐसा लग रहा है कि कटरीना कैफ अपनी शादी से पहले सभी तैयारियों के लिए एक अच्छा लंबा ब्रेक लेंगी।

कैटरीना कैफ इन दिनों अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में बिजी हैं। 5 नवंबर को रिलीज होने के बाद फिल्म का प्रमोशन खत्म हो जाएगा। सूर्यवंशी के बाद, कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग करेगी। हालांकि, ये भी कहा जा रहा है कि टाइगर 3 की शूटिंग 2022 में शुरू होगी। उम्मीद है कि सलमान खान इससे पहले शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे। चूंकि आर्यन खान के आसपास ड्रग विवाद को देखते हुए शाहरुख ने अपने परिवार के साथ रहने के लिए समय निकाला है, पठान की शूटिंग दिसंबर 2021 में शुरू होने की संभावना है।

यह सब देखते हुए, ऐसा लगता है, कैटरीना कैफ के पास सूर्यवंशी के प्रचार के बीच एक महीने का लंबा ब्रेक है। वे इस दौरान अपनी शादी की तैयारियां अच्छे से कर सकती है।

बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना की शादी का उत्सव 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच होगा। यह शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होने वाली है। मेहमानों की लिस्ट में बताया जा रहा है कि सलमान खान और उनका पूरा परिवार मौजूद रहने वाला है। दूल्हा और दुल्हन को सब्यसाची के कपड़े पहनने की उम्मीद है।

Related News