कैटरीना कैफ की पॉपुलैरिटी इन दिनों बढ़ती ही जा रही है। वह फिल्म और वास्तविक जीवन दोनों में एक बड़ी सफलता है। कैटरीना की फिल्म 'सूर्यवंशी' को आलोचकों की प्रशंसा मिली है। फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे मेहनती और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कुछ ही वर्षों में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसी का नतीजा है कि आज बड़ी-बड़ी हस्तियां भी उनके साथ काम करने के लिए बेताब हैं.

कैटरीना ने 2003 में फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, और तब से वह 40 से अधिक फिल्मों में दिखाई दी हैं।

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना की नेटवर्थ उनकी कड़ी मेहनत के कारण 224 करोड़ रुपये हो गई है। कैटरीना एक फिल्म के लिए करीब 11 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। दूसरी ओर, ब्रांड एंडोर्समेंट का मुआवजा 6-7 करोड़ रुपये है।

हैरान करने वाली बात यह है कि 224 करोड़ की हवेली की मालकिन होने के बावजूद, कैटरीना इतने सालों में कभी भी अपने मुंबई वाले घर में नहीं रहीं। उच्च आय के बावजूद कैटरीना अभी भी एक पट्टे के फ्लैट में रहती है।

कैटरीना कैफ अपने शानदार डांस मूव्स 'टिप टिप बरसा पानी' के लिए भी काफी चर्चा में है। गाने के हुक सेटप को कोरियोग्राफर फराह खान ने बरकरार रखा है, और इसमें अक्षय और कटरीना की केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

Related News