लव रंजन की प्यार का पंचनामा से कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में कदम रखा और वह प्यार का पंचनामा 2, कांची-द अनब्रेकेबल, लुका चुप्पी, गेस्ट इन लंदन और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। बता दे की, उन्होंने सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की लव आज कल में भी अभिनय किया। कार्तिक ने कुछ समय के लिए सारा अली खान को डेट किया फिर दोनों अलग हो गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जब कार्तिक आर्यन से सारा अली खान के साथ उनके रिलेशन के बारे में पूछा गया। अभिनेता ने कहा, "मैं पिचले सावा साल से सिंगल हूं, बाकी मुझे कुछ नहीं पता। 1.25 वर्ष एक बहुत ही विशिष्ट समयरेखा है, तो कार्तिक शरमाने के अलावा कुछ नहीं कह सकते थे। उन्होंने आगे कहा, "मैं पिछले 1 साल से सिंगल हूं।" उन्होंने आगे स्पष्ट किया, "मैं समय अवधि को धीरे-धीरे कम नहीं कर रहा हूं... यह सटीक नहीं था। कार्तिक ने जवाब दिया, "नहीं, ऐसा नहीं है। लेकिन मैं सिंगल हूं। बस यही बात है।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक रिश्ते में दोनों ने इम्तियाज अली की लव आज कल 2 को फिल्माया, जो उनकी एकमात्र फिल्म थी, और फिल्म की रिलीज से ठीक पहले उनका ब्रेकअप हो गया। अभिनेताओं ने इस पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की, करण जौहर ने कॉफी विद करण में सारा की उपस्थिति के दौरान एक बातचीत में उल्लेख किया कि उन्होंने डेट किया था।

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार हिट हॉरर कॉमेडी में देखा गया था भूल भुलैया 2 कियारा आडवाणी और तब्बू की सह-अभिनीत। एक्टर अगली बार फ्रेडी में अलाया एफ के साथ दिखाई देंगे। कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में भी अभिनय करेंगे।

Related News