करिश्मा तन्ना टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने एकता कपूर की क्यूंकी सास भी कभी बहू थी में अपनी भूमिका के बाद लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने कयामत की रात, नागिन, बालवीर और अन्य में भी अभिनय किया।

एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जहां वह अक्सर अपनी दिनचर्या की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

करिश्मा ने इस साल की शुरुआत में बिजनेसमैन वरुण बंगेरा से शादी की थी। करिश्मा आए दिन अपने फैन्स को अपनी मैरिटल लाइफ की झलकियां देती रहती हैं। प्यारा जोड़ा इस समय स्पेन में छुट्टियां मना रहा है।

करिश्मा ने अपनी मस्ती भरी छुट्टियों की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में, करिश्मा ने समुद्र से खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर लीं। तस्वीरों की स्लाइड में करिश्मा समंदर के बीच में याच पर बैठी नजर आ रही हैं।

उन्होंने एक सुंदर नीली बोहो मिडी पहनी हुई है, जिसे काउबॉय टोपी के साथ पेयर किया है। वह कैमरे की ओर देख कर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है।

स्लाइड की आखिरी तस्वीर में करिश्मा ने अपने पति वरुण बंगेरा के साथ पोज दिए। दोनों प्यारे लग रहे हैं। वे परफेक्ट कपल गोल्स वाइब्स दे रहे हैं क्योंकि वे अपनी छुट्टी के दौरान क्वालिटी टाइम बिताते हैं। तन्ना ने अपने पोस्ट को “सन-टैन्ड” के साथ कैप्शन दिया।

Related News