इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॉलीवुड में धमाकेदार कमैबक किया हैं। बता दें कि करीना ने प्रेग्नेंसी के बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की हैं। प्रेग्नेंसी के बाद से ही करीना अपनी फीटनेस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए करीना को जिम में कई घंटो पसीना बहाते देखा गया था। लेकिन उनकी ये मेहनत रंग लाई हैं। फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद अब करीना के हाथ एक ओर फिल्म लगी हैं।

जी हां चर्चा है कि करीना कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के अपोजिट अक्षय कुमार होगें। यानि एक बार फिर करीना कपूर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आ सकती हैं। आपको बता दें कि करीब 9 साल बाद ये जोड़ी पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। इससे पहले करीना और अक्षय फिल्म कमबख्त इश्क थी। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया जाता हैं।

खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए करीना को एक माँ के रोल में चुना गया है। फिल्म में अक्षय कुमार करीना कपूर के पति भूमिका में होंगे।यह फिल्म करण जौहर के बैनर तले बनेगी। फिल्म को लेकर सामने आ रहा है कि इसमें दो जोडिय़ां नजर आएंगी।फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो यह फिल्म दो ऐसे कपल की होगी जिसमें एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और बच्चे के जन्म को लेकर उनका संघर्ष है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा। फिल्म के बाकी तीन लीड कलाकारों के बारे में अभी तक किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना के साथ जोड़ी बनायेंगे जबकि कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर को कास्ट किये जाने की बात चल रही है। खैर उम्मीद है कि फिल्म के बाकी कलाकारों की भी जल्द घोषणा हो।

Related News