सैफ अली खान और करीना कपूर हाल ही में दूसरे बच्चे के माता-पिता बने हैं। कुछ दिनों पहले करीना ने एक बेटे को जन्म दिया है। उनके बेटे के जन्म के बाद से ही फैंस उनके नाम पर चर्चा कर रहे हैं। तैमूर के छोटे भाई के नाम के सुझाव सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इस बीच, यह जानकारी सामने आई है कि बेटे के नामकरण में इतनी देरी क्यों हुई। वास्तव में, जब सैफ से हाल ही में उनके बेटे के नाम के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा, “अभी तक कोई नाम फाइनल नहीं हुआ है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। खबर है कि सैफ की मां शर्मिला टैगोर अभी तक अपने पोते से नहीं मिल पाई हैं। दरअसल, स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शर्मिला इन दिनों दिल्ली में हैं और कोविद की वजह से वह दिल्ली से मुंबई नहीं जा पा रही हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि सैफ और करीना के दूसरे बच्चे का नाम शर्मिला होगा और करीना की मां बबीता और शर्मिला अभी तक मुंबई नहीं आई हैं, इसलिए शायद बच्चे के नामकरण में देरी का कारण यही है। बता दें कि करीना ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे के आने से पहले सैफ और करीना ने एक नया घर भी लिया था। पिछले कुछ समय से यह कपल इस घर में शिफ्ट हो रहा है। करीना की देखभाल के लिए सैफ ने शूटिंग से पितृत्व अवकाश भी लिया था। सैफ करीना का पूरा ख्याल रख रहे थे। हाल ही में तैमूर के दादा रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की है।

ई-टाइम्स ने रणधीर कपूर से पूछा कि उनके परिवार का नया मेहमान कैसा दिखता है, क्या वह सैफ की तरह दिखता है या करीना की तरह? इस सवाल का जवाब देते हुए, रणधीर कपूर ने कहा, "मैं अभी तक छोटे मेहमान से नहीं मिला हूं, और मैं अस्पताल जा रहा हूं।" लेकिन मुझे लगता है कि सभी बच्चे एक जैसे हैं। लेकिन करीना के साथ मौजूद लोगों ने बताया कि नया मेहमान बिल्कुल उनके बड़े भाई तैमूर अली खान जैसा दिखता है। इससे पहले, बॉम्बे टाइम्स के साथ एक अन्य संक्षिप्त साक्षात्कार में, रणधीर कपूर ने कहा था, “करीना और बेबी दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

मैं अभी तक बेबी से नहीं मिला, लेकिन मैंने करीना से बात की है। उसने मुझे बताया कि वह ठीक था। वहीं बच्चा स्वस्थ है। मैं चौथी बार दादा बनकर बहुत खुश हूं। मैं नन्हे मेहमान से मिलने के लिए उत्सुक हूं। मैं जल्द ही उसे देखूंगा। करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। जबकि सैफ अली खान फिल्म भूत-पुलिस में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस हैं।

Related News