सैफ अली खान और करीना कपूर को बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक कहा जाता है। भले ही दोनों के बीच उम्र का फासला हो लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे से बेशुमार प्यार करते हैं। दोनों की शादी को कई साल बीत चुके हैं लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। लेकिन आपको शायद इस बात की जानकारी नहीं होगी कि सैफ और करीना लिवइन में रहे थे।

सैफ अली खान और करीना कपूर को लिवइन को इस बात की इजाजत करीना की मां ने ही दी थी इस बात का खुलासा करीना ने एक इंटरव्यू में किया था। करीना ने बताया सैफ ने मुझसे कहा कि मैं कोई 25 साल का लड़का नहीं जो तुम्हे ड्राप करने घर जाऊ इसलिए मैं तुम्हारी मां से लिवइन में रहने की बात करना चाहता हूँ और आगे की जिंदगी करीना के साथ बिताना चाहता हूं। उनकी मां सैफ के इस फैसले को मान गई थी।

करीना ने बनाया घर से भागने का प्लान
हालांकि शुरू में घर वाले दोनों की शादी के लिए आनकानी कर रहे थे। एक इंटरव्यू में करीना ने खुद इसका खुलासा किया था कि उन्होंने सैफ से शादी करने के लिए घर से भागने के बारे में सोचा था। लेकिन बाद में उनके परिवार वाले इस शादी के लिए मान गए और 16 अक्टूबर, 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।


बता दें कि सैफ और करीना फिल्म टशन के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। उस समय करीना का शाहिद से ब्रेकअप हुआ ही था। ऐसे में दोनों करीब आ गए।सैफ उस से पहले शादीशुदा थे और उन्होंने 13 साल बड़ी अमृता से शादी की थी। शादी के बाद अमृता ने सारा और इब्राहिम को जन्म दिया। लेकिन कुछ ही सालों में सैफ और उनका रिश्ता टूट गया और साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया।

Related News