सभी के दिलों की धड़कन करण कुंद्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश की प्राइवेसी का ध्यान ना रखने पर पापराज़ी पर अपना आपा खो दिया है। बिग बॉस 15 के बाद तेजस्वी और करण सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर सेलेब्स बन गए हैं और उनके वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा देते हैं. हालांकि, इस बार पैप्स ने हद ही पार कर दी है। हाल ही में स्पॉटिंग के दौरान, कुछ कैमरापर्सन तेजस्वी को कैप्चर करने के लिए काफी आक्रामक हो गए, जिससे वह असहज महसूस कर रही थीं।


एक प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड के रूप में, करण को फोटोग्राफर्स पर गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा, "वो सही नहीं था ... गाड़ी के साथ-साथ गाड़ी बाइक भगाना ... गाड़ी के अंदर घुस रहे हैं, घर में गुस रहे हैं ... वैनिटी के अंदर घुस रहे हैं। भूलो मत लड़की है वो...अच्छा नहीं लगता है, मजाक थोड़ी है।" करण ने कहा कि उन्होंने तेजस्वी की कार की विंडोज पर ब्लैक टिंट लगवा दिया है।

जब पैप्स ने करण से माफी मांगी तो उन्होंने तेजस्वी से माफी मांगने को कहा। उन्होंने तेजस्वी को कॉल किया और स्पीकर पर रखा, और पैप्स से उन्हें सॉरी बोलने के लिए कहा। करण ने कहा "इसको सॉरी बोलो," । तेजस्वी ने फोन उठाया, और पैप्स ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी। उनके माफी मांगने के बाद करण शांत हो गए।

देखिए पूरी बातचीत

Related News