कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को पूरी रीति रिवाज से शादी करने जा रहे है। हाल ही में कपिल ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।खबरों की माने तो कपिल की शादी की रस्में शुक्रवार यानि 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी।

शादी की रस्मों की शुरूआत श्री अखंड पाठ साहिबा से होगी। यह पाठ गिन्नी के घर पर आयोजित किया जाएगा। इसके बाद रविवार को भोग लगाया जाएगा और इसके बाद से ही शादी की सारी रस्मों की शुरूआत होगी।दोनों जालंधर-फगवाड़ा नेशनल हाईवे पर बने क्लब कबाना में शादी करने वाले है। शादी पूरे रीति रिवाज के साथ होगी। कपिल की शादी काफी धमाकेदार होने वाली है। जिसमें कई स्टार्स शामिल होने वाले है। शादी के मेहमानों के रूकने के लिए होटल बुक कराएं गए है।

वहीं गिन्नी के घर के बाहर कई सुरक्षा गार्ड की तैनाती की गई है। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो कपिल अपनी शादी में किसी भी चीज की कमी नहीं रखना चाहते। इसके लिए वह हर छोटी छोटी बात पर खास ध्यान दे रहे है। वहीं शादी के बाद कपिल दो रिसेप्शन पार्टी देने वाले है। शादी के बाद एक रिसेप्शन अमृतसर में और दूसरा मुंबई में आयोजित किया जाएगा।

Related News