PC: dnaindia

पिछले कई महीनों से यह अफवाह थी कि कंगना रनौत 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी और अब उनके पिता ने इस बारे में एक बड़ा अपडेट साझा किया है। News18 की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना के पिता अमरदीप ने पुष्टि की है कि अभिनेत्री अगले साल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी।


अमरदीप रनौत ने पोर्टल को बताया कि कंगना बीजेपी के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी, लेकिन वह कहां से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला पार्टी को करना है. रविवार को कंगना ने कुल्लू के शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की। इसके बाद से ही कंगना के बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं। हालांकि, अब उनके पिता ने साफ कर दिया है कि वह अगले साल चुनाव लड़ेंगी।

कंगना पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने में मुखर रही हैं, और उनकी हालिया सोशल मीडिया गतिविधियों ने नेटिज़न्स को लोकसभा चुनावों में उनकी भागीदारी के बारे में संकेत दिया है। काम के मोर्चे पर, कंगना को आखिरी बार एरियल एक्शन फिल्म तेजस में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. वह अगली बार अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म पहले नवंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म को 2024 तक बढ़ा दिया गया है। इमरजेंसी में श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, दिवंगत सतीश कौशिक और महिमा चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related News