कंगना रनौत अपनी नवीनतम रिलीज़ 'थलाइवी' की सफलता को एन्जॉय कर हैं, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री से राजनेता बनी जे जयललिता की भूमिका निभाई है। अपने ऑनस्क्रीन ट्रांसफॉर्मेशन के लिए, कंगना ने बड़े पैमाने पर शारीरिक परिवर्तन किया और उन्होंने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में इसके बारे में खुलासा किया।

कंगना ने बताया, “6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाना और 6 महीने के भीतर सब कुछ कम करना, वह भी तीस के दशक में मेरे शरीर में बहुत सी चीजें खराब हो गईं …. मेरे परमानेंट स्ट्रेच मार्क्स भी हैं, लेकिन कला जीवन में एक कीमत के साथ आती है और अक्सर कलाकार खुद #thalaivii होता है,

अभिनेत्री ने ट्रांसफॉर्मेशन पर अपने नोट के साथ पहले और बाद की तस्वीर भी शेयर की। एएल विजय द्वारा निर्देशित, 'थलाइवी' में अरविंद स्वामी और भाग्यश्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'थलाइवी' की रिलीज़ के तुरंत बाद, कंगना रनौत ने अपनी अगली एक्शन एंटरटेनर 'तेजस' पर काम शुरू कर दिया। वह इस फिल्म में एक एयर फाॅर्स ऑफिसय की भूमिका निभाती हैं, जिसे सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्देशित है।

आने वाले महीनों में, कंगना रनौत का 'धाकड़', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' और 'इमरजेंसी' के साथ व्यस्त शेड्यूल है। हाल ही में, अभिनेत्री ने घोषणा की थी कि वह पीरियड ड्रामा 'द अवतार सीता' में देवी सीता की भूमिका निभाएंगी।

Related News