मंगलवार को खबर आई कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने खुद को शेर और अपने प्रतिद्वंद्वी को भेड़ियों के झुंड के रूप में वर्णित किया। कंगना ने उन पर ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने के लिए घर बुलाने की धमकी देने का आरोप लगाया था, जिसमें जावेद ने केस दर्ज कराया था।


कंगना ने शिवसेना सांसद संजय राउत को खबर साझा करते हुए उद्धृत किया। संजय ने ट्वीट किया कि गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय टीवी पर अपमानजनक बयान देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई के अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दर्ज की गई।

8 महीने पहले कंगना के मैनेजर ने ट्वीट किया
8 महीने पहले कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में जावेद अख्तर पर कंगना को धमकी देने का आरोप लगाया था। उन्होंने लिखा, “जावेद अख्तरजी ने कंगना को घर पर बुलाया और ऋतिक रोशन से माफी मांगने की धमकी दी। महेश भट्ट ने उन पर चप्पल फेंकी क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म में आत्मघाती हमलावर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। और वह प्रधानमंत्री को फासिस्ट कहते हैं .... अंकल, आप दो क्या हैं?

अब तक 4 मामले
दर्ज किए गए हैं। अक्टूबर में कर्नाटक के तुमकुर में कांग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उन पर किसानों का अपमान करने का आरोप लगाया गया था। तब मुंबई में 2 मामले दर्ज किए गए थे। उस पर धर्म और अदालत की अवमानना ​​के आधार पर नफरत फैलाने का आरोप है। अब यह चौथा मामला है। मुंबई पुलिस ने उन्हें समन भेजा है लेकिन वह इस समय अपने भाई की शादी के लिए हिमाचल में हैं।

Related News