साउथ इंडियन अभिनेत्री काजल अग्रवाल शादी के बाद सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। इन दिनों यह अभिनेत्री अपने पति को तुम किचन के साथ में मालदीव्स में हनीमून सेलिब्रेट कर रही है। जहां से सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के लिए यह अभिनेत्री लगातार तस्वीरें शेयर कर रही है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती हैं। हाल ही में जो ताजा तस्वीर है इस अभिनेत्री ने शेयर की है उसमें यह अपने पति गौतम के साथ अंडर वॉटर स्विमिंग करती हुई नजर आ रही है। जिसमें गेट डाइविंग का मजा लेती दिख रही है।

जो तस्वीरें इन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है उनके अंदर इनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन अपने पति के साथ में ही टाइपिंग करती भी नजर आ रही हैं। काजल अग्रवाल अपनी शादी से लेकर हनीमून तक की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है और लोगों को काफी ज्यादा इनकी तस्वीरें पसंद आई है विराम अब अंडर वाटर दोनों ही पति पत्नी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अंडर वाटर रूम के अंदर दोनों नजर आ रहे हैं जिसमें उनके आसपास बहुत ही ज्यादा मछलियां भी तेरी नजर आ रही हैं। साथ में दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इस अंडर वाटर रूम में आप देख सकते हैं कि एक बेड के साथ ही सभी बेसिक सुविधाएं नजर आ रही हैं।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि 7 साल तक इस अभिनेत्री ने गौतम को डेट किया है और उसके बाद उन्होंने शादी की है ।

Related News