फिल्म सिंघम में अजय देवगन के साथ काम कर चुकी काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है। यह पहला मौका है जब गौतम ने काजल अग्रवाल के साथ अपनी एक फोटो साझा की है। ये तस्वीर तब की है जब दोनों की सगाई हुई थी जो पिछले साल हुई थी। काजल ने इस फोटो पर एक खूबसूरत टिप्पणी की है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग लगातार जिसे पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

काजल की फोटो भी आई

गौतम एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। यह उसके इंस्टाग्राम पेज से ही पता चलता है कि उसे डिजाइन से कितना प्यार है। इस डिजाइन की खूबसूरती बढ़ाने के लिए काजल की फोटो भी सामने आई है। यह तस्वीर सुनहरे रंग के गुब्बारे के तार से बंधी है। जिसमें काजल और गौतम ने पारंपरिक पोशाक पहनी है। यह एक बोरी की तरह दिखता है जो ड्रॉस्ट्रिंग के साथ संलग्न होता है।

केवल व्यक्तिगत मित्र और रिश्तेदार मौजूद रहेंगे

काजल ने इस फोटो पर कमेंट किया है कि इस फोटो में आपको डिज़ाइन एलिमेंट्स भी मिलेंगे। काजल की टिप्पणी गौतम के डिजाइन के प्रति प्रेम को दर्शाती है। काजल अग्रवाल की शादी 30 अक्टूबर को हैदराबाद में कारोबार करने वाले गौतम किचलू से हो रही है। दोनों की शादी मुंबई में होगी जिसमें केवल परिवार और व्यक्तिगत दोस्त और रिश्तेदार मौजूद होंगे। इस समय दोनों की शादी में ज्यादा लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया है और कम लोगों के बीच से शादी क्यों किए जाने का ऐलान किया गया है।

Related News