वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'कुली नंबर 1' क्रिसमस से एक दिन पहले 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। फिल्म के गाने रिलीज होने से पहले ही फैन्स के बीच फैल गए थे, जबकि अब फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी हुई है।

महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में फिल्म के अवैध रिलीज की खबर सामने आई है। जहां एक ओर फिल्म को लेकर प्रशंसकों में उत्साह है, वहीं दूसरी ओर यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है।

एक समाचार रिपोर्ट के अनुसार, बीजेपी चित्रपट कामगार अदिदी के अध्यक्ष विजय सरोज ने कहा कि यह फिल्म सिनेमाघरों में अवैध रूप से रिलीज होने के लिए तैयार की जा रही है। नासिक स्थित साई समर्थ टॉकीज ने कुली नंबर 1 को अवैध रूप से डाउनलोड किया। यही नहीं, फिल्म की पाइरेटेड कॉपी भी नाटकीय स्क्रीनिंग के लिए बनाई गई है।

कुली नंबर 1 डेविड धवन द्वारा निर्देशित है। फिल्म गोविंदा और करिश्मा की 1995 की फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक है। इस फिल्म में गोविंदा के अलावा करिश्मा, शक्ति कपूर और कादर खान मुख्य भूमिकाओं में थे। वहीं, इस नए कुली नंबर 1 में वरुण और सारा के अलावा राजपाल यादव और परेश रावल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, शिखा तलसानिया भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

Related News