बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कुछ कलाकार रहे हैं जिनपर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है. इसमें से एक नाम फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का भी है, एक बार फिर ऐसी कुछ बात सामने आई है, दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री 'डेथ इन बॉलिवुड' बीबीसी पर रिलीज हुई है। जिया खान ने 25 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत को करीब सात साल का समय बीत चुका है। लेकिन अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

हाल ही में जिया की डॉक्यूमेंट्री का दूसरा पार्ट सामने आया है। जिसमें जिया की बहन ने साजिद खान को लेकर कई खुलासे किए हैं। इस वीडियो क्लिप में जिया की बहन करिश्मा कह रही हैं, 'रिहर्सल चल रही थी। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और साजिद खान उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा। उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आ गई और खूब रोई थी।'

करिश्मा ने आगे बताया, "उसने कहा- 'मेरा करार है और अगर मैं फिल्म छोड़ दूंगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और मुझे बदनाम करेंगे। लेकिन अगर फिल्म करती हूं तो मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है।' इसलिए उसने वह फिल्म की।"

Related News